---Advertisement---

Madhepura News : किसान की गोली मारकर हत्या, अपराधियों का आतंक

Madhepura News : ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार सुबह एक निर्दोष किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान झंझरी वार्ड नंबर 12 निवासी 45 वर्षीय मो. फारूक उर्फ भरखु के रूप में हुई है। वह खेत देखने गए थे, लेकिन उनका सफर मौत का पैगाम लेकर लौटा।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह लगभग 7 बजे मो. फारूक अपने खेत देखने के लिए घर से निकले। खेत से लौटकर वह गांव के मीर सोएव के साथ मचान पर बैठे बातें कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की चपेट में आकर मो. फारूक की मौके पर ही मौत हो गई। मीर सोएव ने जान बचाकर गांव पहुंचकर घटना की सूचना दी।

ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी तीन राउंड फायर कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। मो. फारूक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और वे चार भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनके तीन बेटे और एक बेटी हैं।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की निगरानी की।

---Advertisement---

LATEST Post

Exit mobile version