Marquee Tag
Mdp Live News की बेबसाईट का डिजाईन कार्य अभी प्रगति पर है. इस लिए आपको हो रहे असुविधा के लिए हमें खेद है. जल्द ही हो रहे असुविधा को ठीक की जा रही है...

Panchayat Season 3 Plot Leak: ‘पंचायत 3’ में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, ‘फुलेरा’ में नए सचिव, त्रिपाठी जी का होगा ट्रांसफर?

Prashant Singh
Prashant Singh  - Editor
4 Min Read

[ad_1]

Panchayat Season 3 Plot Leak: 2020 में वेब सीरीज ‘पंचायत’ ने OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी थी। इस सीरीज की कहानी एक गांव की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने दर्शकों को दिल थाम कर देखने पर मजबूर कर दिया। 2022 में आए दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को बांधे रखा। और अब, Panchayat Season 3 नए धमाकों के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बार कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है, जो दर्शकों को चौंका देगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने कुछ दिनों पहले ही 70 नई वेब सीरीज़ और फिल्मों का ऐलान किया. इस List में दर्शकों को आने वाली ‘पंचायत सीजन 3’ की एक झलक भी देखने को मिली, साथ ही सीरीज़ में एक चौंकाने वाले मोड़ का खुलासा भी हुआ.

Panchayat Season 3 Plot Leakनये सचिव फुलेरा गांव आयेंगे

पिछले सीजन में तो सचिव की कुर्सी गंवाने की धमकी मिली थी, मगर इस बार किस्मत गंभीर हो गई है। उसी बेइज्जती वाले गांव फुलेरा में अब वही गंभीर गणेश सचिव बनने जा रहा है।

याद है ना वो “गजब बेइज्जती है” वाला डायलॉग? जिसने भले ही गंभीर गणेश नहीं बोला था, पर फेम उसी को मिला।

खैर, अब वही दामाद गणेश फुलेरा का नया सचिव बनने को तैयार है। शादी के वक्त हुई बेइज्जती और ससुराल वालों की दिक्कतें… सब भुलाकर इस बार वो सत्ता संभालने आ रहा है।

‘Panchayat Season 3’ में सचिव का ट्रांसफर कहां?

पंचायत 3 के टीजर में फुलेरा के सबके प्यारे सचिव जी, अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) का ट्रांसफर हो गया है. उनकी जगह अब फुलेरा की जनता को एक नया सचिव मिलेगा, वो भी कोई और नहीं बल्कि अभिषेक के दामाद, गंभीर गणेश.

ये गणेश वही हैं जिन्होंने कभी फुलेरा में अपनी शादी में “गजब बेइज्जती” महसूस की थी। लेकिन अब ये वक्त बदल चुका है। देखना होगा कि फुलेरा का नया ग्राम सेवक कैसा सिक्का जमा पाता है.

पंचायत सीजन 3 में फुलेरा के दर्शकों को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा। अभिषेक के ट्रांसफर के बाद, उनकी जगह लेने वाले कोई बाहरी नहीं बल्कि फुलेरा के ही रहने वाले, गंभीर गणेश हैं। ये वही गणेश हैं जो रावीना (श्रीकांत वर्मा की बेटी) के पति हैं, जिनकी शादी में ही उन्हें “गजब बेइज्जती” सहनी पड़ी थी।

अब देखने वाली बात ये है कि फुलेरा का नया ग्राम सेवक, गणेश, गांव के लोगों के साथ तालमेल बिठा पाएगा या नहीं? खासकर जब सामना करना पड़ेगा फुलेरा की तूफानी सरपंच मंजू देवी (नीना गुप्ता), उनके पति ब्रजभूषण दुबे (रघुवीर यादव), पंचायत सदस्य प्रह्लाद (फैसल मालिक) और विकास (चंदन रॉय) जैसे लोगों से।

Panchayat Season 3 Release Date – कब स्ट्रीम होगी ‘पंचायत 3’?

पंचायत वेब सीरीज़ के दीवाने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं सीजन 3 का। अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सीजन इसी साल के अंत तक रिलीज़ हो सकता है, हालांकि अभी तक इसका कोई ट्रेलर सामने नहीं आया है। मगर, पंचायत में इस बार आने वाले किसी बड़े ट्विस्ट की चर्चाओं ने दर्शकों के बीच ज़बरदस्त एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।



[ad_2]

Source link

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Leave a comment