Banka News: बम धमाका से चार मासूम बच्चे कि स्तिथि गंभीर, सभी का चल रहा मायागंज अस्पताल में इलाज

Prashant Singh  - Editor
3 Min Read

Banka News: बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में बम फटने से चार मासूम बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को गंभीर अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करने के बाद सभी को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना के बाद धोरैया पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।बताया जा रहा है एक घर में बम बनाया जा रहा था। उसी जगह चार बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक बम फटने से चारों बच्चे बम की चपेट में आ कर जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस बम फटने के सही कारणों को लेकर छानबीन कर रही है। घटना शुक्रवार देर संध्या की है

घायल बच्चे के परिजन

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अहीरों गांव में एक घर के सामने मोहम्मद इस्माइल अंसारी के 8 वर्षीय पुत्र कुर्बान व 11 वर्षिय मुस्तफा और मोहम्मद सद्दाम के पुत्र 5 वर्षीय सनल्लाह एवं मोहम्मद असी शहनाई के 7 वर्षीय पुत्र अब्बू अलीफा सभी चारों बच्चे खेल रहे थे। अचानक उस जगह एक बम फट गई। जिसमें चारों बच्चे चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बम फटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे।

इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों की मदद से सभी को धोरैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना अध्यक्ष अशोक कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं धोरैया अस्पताल में सभी का इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चारों बच्चों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है। जिसमें से दो बच्चों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। वहीं इसमें से एक बच्चे की बम विस्फोट की चपेट में आने से मृत्यु होने की खबर आ रही है। घटना के बाद बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
रिपोर्ट – मो. माजिद, डेस्क

इन्हें भी पढ़ें – 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version