Marquee Tag
Mdp Live News की बेबसाईट का डिजाईन कार्य अभी प्रगति पर है. इस लिए आपको हो रहे असुविधा के लिए हमें खेद है. जल्द ही हो रहे असुविधा को ठीक की जा रही है...

---Advertisement---

Madhepura News: रक्तदान से बढ़कर कोई दान नहीं अभिषेक आनंद

कन्हैया महाराज ,आलमनगर, मधेपुरा

Madhepura News: आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के चौसा प्रखंड अंतर्गत धोसाई निवासी चंद्र किशोर पासवान की धर्मपत्नी सुनीता देवी वे लंबे समय से बीमार चल रही थी। सुनीता देवी को डॉक्टर ने बताया कि इनको खुन की कमी है। सुनीता देवी की पति चंद्र किशोर पासवान ने खून को लेकर काफी चिंतित रहते थे। इसकी जानकारी लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव अभिषेक आनंद को पता चला उन्होंने दूरभाष के माध्यम से उनसे सारी जानकारी ली। मरीज की स्थिति को देखते हुए अभिषेक आनंद ने एक यूनिट ब्लड देकर बीमार महिला सुनीता देवी को जान बचाई गांव व मोहल्ले में खूब चर्चा हो रही है।

वही इस दौरान लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव अभिषेक आनंद ने बताया कि रक्तदान से बढ़कर कोई दान नहीं है। मुझे इसकी जानकारी मिली की सुनीता देवी को डॉक्टर ने बताया कि खून की कमी है जैसे ही मुझे जानकारी मिली कि मैं वहां पहुंचकर उसे महिला को ब्लड देकर उसकी जान बचाई वही इस दौरान अभिषेक आनंद ने बताया कि रक्तदान महा कल्याण।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

---Advertisement---

LATEST Post