Marquee Tag
Mdp Live News की बेबसाईट का डिजाईन कार्य अभी प्रगति पर है. इस लिए आपको हो रहे असुविधा के लिए हमें खेद है. जल्द ही हो रहे असुविधा को ठीक की जा रही है...

Saharsa News: अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार, बाथरूम के भिंडीलेटर से एक फरार देखते ही रह गए पुलिसकर्मी

Prashant Singh
Prashant Singh  - Editor
4 Min Read

Saharsa News: पस्तपार शिविर क्षेत्र के अर्हुलिया चौक पर से गुप्त सूचना पर मंगलवार को पस्तपार पुलिस ने दो युवक को एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया।वही दोनों गिरफ्तार युवक को पतरघट थाना के हाजत में पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था जहाँ पर बाथरुम गया और बाथरूम के भिंडीलेटर के सहारे बुधवार के दिन एक युवक भागने में सफल रहा तथा गिरफ्तार दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर न्यायालय भेजे जाने के दौरान एक पुलिस अभिरक्षा से भागने में सफल रहा। पस्तपार प्रभारी पुअनि पंकज कुमार यादव ने बताया कि वे मंगलवार को अरहुलिया चौक से बाइक सवार दो युवक में एक पस्तपार पंचायत के वार्ड 10 निवासी वीरेन्द्र कुमार पिता खखर यादव एवं दुसरा पस्तपार पंचायत के वार्ड 2 जलैया निवासी प्रिंस कुमार पिता पंकज यादव को एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करते हीरो एक्सट्रीम बाइक जप्त किया था। जिसके खिलाफ अबैध हथियार बरामदगी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर न्यायिक हिरासत भेजने की कार्रवाई की जा रही थी।

Saharsa News

स्थानीय रहने के कारण और सुरक्षा की दृष्टिकोण से दोनों गिरफ्तार युवक को पतरघट थाना हाजत में रखा गया था। जहां बुधवार को उक्त कांड के अनुसंधानकर्ता पुअनि अमरजीत कुमार द्वारा पतरघट थाना से न्यायालय ले जाने का तैयारी की जा रही थी। उसी बीच पस्तपार वार्ड 10 निवासी गिरफ्तार विरेन्द्र कुमार पिता खखर यादव शौचालय जाने की बात कहां। उसे हाथ में हथकड़ी लगाकर उसी केम्पस स्थित शौचालय ले जाया गया। जहां शौचालय में शौच करने के क्रम में हथकड़ी से हाथ से निकालते शौचालय का भेंटीलेटर से पिछे निकलकर भागने में सफल रहा। दो गिरफ्तार में एक प्रिंस कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की बात कही है। तथा फरार का गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है। थाना अध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने कहा कि पस्तपार पुलिस द्वारा गिरफ्तार पस्तपार वार्ड 10 निवासी विरेन्द्र कुमार द्वारा पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी किया है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि सौर बाजार (पस्तपार) थाना कांड संख्या 311/24 के मामले में आर्म्स एक्ट के नामजद आरोपी प्रिंस कुमार एवं विरेन्द्र कुमार को अनुसंधानकर्ता द्वारा थाना पर लाते हाजत में रखने का अनुरोध किया गया था। दोनों अभियुक्त को नियमानुसार हाजत में रखा गया। बुधवार को करीब 12 बजे अभियुक्त विरेन्द्र कुमार पिता खखर यादव शौच जाने की बात बोला। जिसे पहरा पर तैनात चौकीदार कारी पासवान एवं गृहरक्षक हरिलाल यादव द्वारा हथकड़ी लगाकर शौच करने कैम्पस के शौचालय ले गया। कुछ देर बाद बाहर से आवाज दिये जाने पर अंदर से आवाज नहीं आने पर चौकिदार द्वारा शौचालय का गेट खोलकर देखें जाने पर विरेन्द्र कुमार शौचालय में नहीं था। चौकीदार द्वारा हल्ला किया गया। तब पता चला कि अभियुक्त विरेन्द्र कुमार शौचालय में हथकड़ी से हाथ निकालते भेंटीलेटर होकर निकलकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में पतरघट थाना कांड संख्या 79/24 दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किये जाने की बात कही है। पतरघट थाना अध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने कहा कि बहुत जल्द फरार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
TAGGED:
Leave a comment