Marquee Tag
Mdp Live News की बेबसाईट का डिजाईन कार्य अभी प्रगति पर है. इस लिए आपको हो रहे असुविधा के लिए हमें खेद है. जल्द ही हो रहे असुविधा को ठीक की जा रही है...

Yezdi Roadster इस शानदार बाइक के फीचर और कीमत की जाने डिटेल

Prashant Singh
Prashant Singh  - Editor
4 Min Read

[ad_1]

Yezdi Roadster price : भारतीय बाजार की एक और शानदार मोटरसाइकिल जो कि अपने लुक से भारतीय युवा को अपना दीवाना बना रही है. यह यज़्दी की तरफ से आने वाली एक स्ट्रीट बाइक है. जो की 334 सीसी के इंजन सेगमेंट के साथ आती है. और यह बाइक भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट और 12 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. और यह बाइक को अगर आप खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो यह पोस्ट आपके लिए हैं. और यह बाइक 28 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे देती है. आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है.

Yezdi Roadster Yezdi Roadster
Yezdi Roadster

Yezdi Roadster On road price

इस शानदार मोटरसाइकिल के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह बाइक भारतीय बाजार में छह वेरिएंट के साथ उपलब्ध है इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 2,39,652 लाख रुपया हैं. और इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,42,368 लाख रुपया हैं. इस बाइक के तीसरे वेरिएंट की कीमत 2,42,368 लाख रुपया हैं. और उसके साथी इस बाइक के चौथे वेरिएंट की कीमत 2,42,575 लाख रुपया हैं. और इस बाइक के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 2,46,765 लाख रुपया हैं. 

Feature Description
Engine Capacity 334 cc
Mileage 28 kmpl
Transmission 6 Speed Manual
Kerb Weight 194 kg
Fuel Tank Capacity 12.5 litres
Seat Height 790 mm
Highlight

Yezdi Roadster feature list

यज़्दी रोडस्टर के फीचर की बात करें तो इसमें बेहद से नई टेक्नोलॉजी के भी फीचर दिए जाते हैं जैसे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नेवीगेशन सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, सिंगल टाइप शीट, और इस बाइक के अन्य फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिंगल लैंप , और लो बैट्री इंडिकेटर जैसे बहुत से फीचर इस इस मोटरसाइकिल में दिए जाते हैं. 

Yezdi Roadster Yezdi Roadster
Yezdi Roadster
Feature Description
Instrument Console Digital
Bluetooth Connectivity Yes
Navigation Yes
USB Charging Port Yes
Speedometer Digital
Tripmeter Digital
Odometer Digital
Seat Type Single
Passenger Footrest Yes
Highlight

Yezdi Roadster Engine specification

इस मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक का इंजन दिया जाता है. और यह इंजन 29 PS के साथ 7300 rpm की मैक्स पावर को यह इंजन जनरेट करके देता है. और इसकी मैक्स टॉक 29.40 Nm के साथ 6500 rpm की मैक्स मैक्स स्टॉक यह इंजन जनरेट करके देता है. और इस बाइक में 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है और इस इंजन के साथ यह 28 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज निकाल कर के देती है. और हाईवे पर यह 32 किलोमीटर तक का माइलेज दे देती है. 

Yezdi Roadster Suspension and brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क कएल सस्पेंशन दिया जाता हैं. और पीछे की और ट्विन शॉक अब्सॉरबेर गैस कनस्तर सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया हैं. और उसके साथ ही सिंगल चैनल एब्स के साथ में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है. वह भी ट्यूबलेस टायर के साथ.

Yezdi Roadster Rivals

इस शानदार बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350, Jawa 42, Royal Enfield Meteor 350, Royal Enfield Hunter 350, Harley Davidson X440 जैसी बाइक से इसका मुकाबला होता है. 

इस पोस्ट को भी पढ़े :Bajaj Dominar 400 इस शानदार मोटरसाइकिल के जाने कीमत और फ़ीचर

इस पोस्ट को भी पढ़े :2025 KTM 390 Adventure Price In India & Launch Date: Engine, Design, Features

[ad_2]

Source link

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Leave a comment