Marquee Tag
Mdp Live News की बेबसाईट का डिजाईन कार्य अभी प्रगति पर है. इस लिए आपको हो रहे असुविधा के लिए हमें खेद है. जल्द ही हो रहे असुविधा को ठीक की जा रही है...

Madhepura Election News: आज से तीसरे चरण का नामांकन शुरू

Prashant Singh
Prashant Singh  - Editor
2 Min Read

Madhepura Election News: लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के निमित 13 मधेपुरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत नाम निर्देशन पत्रों दाखिल करने का काम 12 अप्रैल से आरंभ होकर 19 अप्रैल तक चलेगा। नाम निर्देशन पत्र सुबह 10 बजे से अपराह्न 3 बजे तक समाहरणालय मे निर्धारित है।

नाम निर्देशन पत्र की समीक्षा करने की तिथि 20 अप्रैल है। अभ्यर्थी अपना नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल को है। जिले में 7 मई मंगलवार को मतदान होगा। साथ ही जिले में मतगणना 4 जून को होगी। अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है।

नाम निर्देशन पत्र के साथ सामान्य वर्ग के अभ्यर्थी को 25 हजार एवं एससी एसटी अभ्यर्थी को 12 हजार 500 का नाजीर रसीद संलग्न करने हेतु अलग से डेस्क लगाया गया है। निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय के 100 मी के परिधि के भीतर आने के लिए अभ्यर्थी के दस्ते में या उसके साथ आने वाले वाहनों की अधिकतम संख्या 3 तक सीमित कर दी गई है। तथा उन व्यक्तियों की अधिकतम संख्या जो नामांकन के समय निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में प्रवेश करने के अनुमति 5 तक अभ्यर्थी सहित सीमित रखा गया है।

इन्हें भी पढ़ें – Madhepura News: देवी भागवत कथा के श्रवण से मिलती है नई ऊर्जा: प्रो. वीर किशोर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Leave a comment